मुख्यमंत्री हेल्पलाइन शिकायत निवारण में स्वास्थ्य विभाग को सुधार लाने के लिए निर्देश

मुख्यमंत्री हेल्पलाइन शिकायत निवारण में स्वास्थ्य विभाग को सुधार लाने के लिए निर्देश

 

रतलाम / समय सीमा पत्रों की समीक्षा बैठक सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में संपन्न हुई। कलेक्टर श्री राजेश बाथम ने सीएम हेल्पलाइन में लंबित शिकायतों के निराकरण की समीक्षा विभागवार की।

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इस दौरान कलेक्टर ने पाया कि स्वास्थ्य विभाग के पास सर्वाधिक संख्या में शिकायतें लंबित है इससे जिले की रैंकिंग प्रभावित हो रही है। कलेक्टर ने मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. आनन्द चंदेलकर को निर्देशित किया कि तत्काल सभी खंड चिकित्सा अधिकारियों की बैठक आयोजित करके सीएम हेल्पलाइन की समीक्षा करें, अपनी रैंकिंग में सुधार करें। कलेक्टर द्वारा स्वास्थ्य विभाग को यह भी निर्दे्शित किया गया कि जिले के सभी प्राइवेट नर्सिंग होम्स में पुख्ता अग्निशमन व्यवस्था के साथ उनकी फायर एनओसी सुनिश्चित की जाए। बैठक में अपर कलेक्टर डॉ. शालिनी श्रीवास्तव,  आर.एस. मंडलोई तथा जिलाधिकारी उपस्थित थे।

 

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